अपराधक्राइममध्य प्रदेश
Trending

तथाकथित दुर्घटना मामले के पीछे की क्राइम स्टोरी सुलझाने में जुटी पुलिस

मध्यप्रदेश।। शहडोल जिला स्थित अमलाई में विगत 2 दिन पूर्व तथाकथित दुर्घटना पर बरकरार सस्पेंस को लेकर अमलाई पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी।

तथाकथित दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन की स्थिति घटना को लेकर कई आशंकाएं पैदा कर रही है। तथाकथित दुर्घटना में कार के चालक एवं कार में सवार अन्य युवकों को किसी तरह की गंभीर चोटें नहीं आना और घटना के बाद से ही उन युवकों द्वारा पुलिस को चकमा देकर भाग जाना इस बात की ओर इशारा कर रही है कि घटना के पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तथाकथित दुर्घटना के सबसे बड़े राजदार मृतक देवेंद्र यादव के मित्र वाहन चालक उत्तम शर्मा तथा दीपक शुक्ला के द्वारा पुलिस के समक्ष बार-बार बदल-बदल कर बयान देना और घटना की जांच में पुलिस को सहयोग देने से उनका इनकार कहीं ना कहीं दुर्घटना के पीछे क्राइम स्टोरी होने की भी आशंका जताती है।

मृतक देवेंद्र यादव के परिजनों द्वारा यह भी आशंका जताई जा रही है कि तथाकथित दुर्घटना को एक प्लानिंग के तहत अंजाम देकर मृतक के शव के साथ छेड़छाड़ किया गया है।

तथाकथित दुर्घटना क्या वास्तव में एक दुर्घटना है या सुनियोजित ढंग से की गई हत्या को दुर्घटना दिखाने का प्रयास, इस बात से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर क्यों मृतक देवेंद्र यादव के मित्र उत्तम शर्मा और दीपक शुक्ला घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर से क्यों फरार हो गए।

क्या उत्तम शर्मा और दीपक शुक्ला घटना के पीछे की एक बड़ी साजिश को छुपाने की जुगत में है। आखिर क्यों उत्तम शर्मा और दीपक शुक्ला तथाकथित दुर्घटना को लेकर जारी पुलिसिया छानबीन में सहयोग देने से पीछे हट रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close