जमालपुरबिहारमुंगेरराजनीति
Trending

महागठबंधन सरकार के ऐलान के बाद राजद में जश्न

मुंगेर एवं जमालपुर में राजद नेताओं का जश्न

मुंगेर/पटना (बिहार) ।। बिहार में महागठबंधन के सरकार को लेकर शुरू हुई कवायद के बीच महागठबंधन के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। मंगलवार देर शाम महागठबंधन के सभी प्रमुख दलों के नेताओं के द्वारा राजभवन पहुंचकर सरकार बनाने के दावे पेश किए जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने इसे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जीत करार दी है।

मुंगेर जिला राष्ट्रीय जनता दल की ओर से राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सह राजद जिला उपाध्यक्ष प्रोफेसर विनय कुमार सुमन के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने उत्साह मनाते हुए रंग और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान राजद नेताओं ने कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां भी पार्टी।

बिहार में एक बार फिर महागठबंधन की सरकार बनने का रास्ता साफ होते ही रेल पुलिस जिला मुख्यालय जमालपुर में राजद नेताओं के बीच दोपहर बाद से ही उत्साह का माहौल देखा गया। राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के मुंगेर जिला अध्यक्ष राजेश रमन उर्फ राजू यादव के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर तथा मिठाइयां खिलाकर बिहार में महागठबंधन सरकार की बधाई दी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close