जमालपुरबिहारमुंगेर
Trending

अपराधियों के आतंक से पीड़ित परिवार ने विधायक से लगाई न्याय की गुहार

जमालपुर/मुंगेर। बिहार डेस्क।।

नगर परिषद जमालपुर क्षेत्र के छलिया गली निवासी अल्पसंख्यक सामाजिक कार्यकर्ता मो0 आमिर उर्फ राजा ने शुक्रवार को स्थानीय विधायक डॉ अजय कुमार सिंह को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मो0 आमिर उर्फ राजा एवं उसकी भाभी हिना नाज ने विधायक को आवेदन के माध्यम से बताया कि बीते दिनों कुछ असामाजिक तत्व दिनदहाड़े उसके घर में जबरन घुसकर तोड़फोड़ करते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया।

घटना को लेकर स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देने के बावजूद ना तो अब तक प्राथमिकी दर्ज की गई है और ना ही दोषियों के ऊपर कोई कार्रवाई की गई है।
हिना नाज ने बताया कि विगत 7 दिसंबर 2021 को सुबह करीब 10:15 बजे वार्ड संख्या 35 के वार्ड पार्षद दिलीप मंडल के संरक्षक में उनके सहयोगी अनिल पासवान, बबलू, बरिया पासवान तथा कुछ अज्ञात अपराधी हथियारों से लैस होकर जबरन उनके घर में घुसकर ना सिर्फ लूटपाट मचाया बल्कि महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की।

उन्होंने कहा कि अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ था कि घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर, एलईडी टीवी, कम्प्यूटर, गहने और नगद राशि लेकर भागते बने।

घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने हथियारों से लैस अपराधी बेखौफ होकर भाग निकले।

घटना को लेकर लिखित शिकायत पत्र स्थानीय आदर्श थाना जमालपुर के थानाध्यक्ष सहित सभी वरीय पदाधिकारियों को दी जा चुकी है बावजूद अब तक मामले को लेकर संज्ञान नहीं लिया गया है।
मो0 आमिर उर्फ राजा ने बताया कि उनके पिता पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मो0 नसीम खान ने सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपना योगदान दिया है। वृद्धावस्था में पैसों के अभाव में समुचित इलाज नहीं हो पाने की वजह से वह बीमार चल रहे हैं।

25इलाज के अभाव में माँ आसमा बेगम का भी इंतकाल हो चुका है। इन परिस्थितियों में भी पुलिस और राजनीतिक संरक्षण के दम पर अपराधी लगातार उन्हें और उनके परिवार को निशाना बना रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

पीड़ित मोहम्मद आमिर खान उर्फ राजा एवं उनकी भाभी हिना नाज के लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की छानबीन कराने का भरोसा दिलाया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close