चुनावजमालपुरबिहारमुंगेरराजनीतिलाइफस्टाइलशिक्षा
Trending

एमएलसी संजीव सिंह की जीत पर शिक्षकों ने दी बधाई

जमालपुर/मुंगेर (बिहार)।। कोसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी संजीव कुमार सिंह के अप्रत्याशित जीत पर मुंगेर जिला के वित्त रहित शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।

वित्तरहित शिक्षकों के मसीहा हैं एमएलसी संजीव सिंह

जगजीवन राम श्रमिक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ देवराज सुमन के आह्वान पर विभिन्न महाविद्यालय एवं वित्तरहित विद्यालय के शिक्षकों ने गुरुवार को एमएलसी संजीव कुमार सिंह की जीत पर खुशी मनाते हुए एक दूसरे को अबीर लगाकर मिठाइयां बांटी। इस अवसर पर जगजीवन राम श्रमिक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ देवराज सुमन एवं प्रो राजीव नयन ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में डॉक्टर संजीव कुमार सिंह कोसी क्षेत्र के शिक्षकों के प्रतिनिधि के रूप में विगत लंबे अरसे से कार्य करते आ रहे हैं। एमएलसी संजीव सिंह वित्त रहित शिक्षकों के मसीहा है।

शिक्षकों व राज्य कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ

नियमित शिक्षक, वित्तरहित शिक्षक तथा नियोजित शिक्षकों के प्रति उनका योगदान जगजाहिर है। नियोजित शिक्षकों सहित सभी राज्य कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ दिलाने तथा वित्त रहित शिक्षकों का नियमितीकरण कर एक निश्चित वेतनमान का लाभ दिलाने की दिशा में लगातार उनका प्रयास रहा है।

शिक्षकों के अधिकार के लिए सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद 

बिहार प्रदेश माध्यमिक शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी महासंघ के मुंगेर जिला सचिव उदय चंद्र में कहा कि डॉक्टर संजीव कुमार सिंह सरकार में रहते हुए भी शिक्षकों के अधिकार के लिए सदन में अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते आए हैं और सभी वित्तरहित शिक्षकों को भी उम्मीद है कि उनके नए कार्यकाल के अंदर ही वित्तरहित शिक्षकों की समस्या का निदान सफलतापूर्वक हो जाएगा।

मौके पर मौजूद डॉ कलाल बाखला, डॉ प्रभाकर सिन्हा, जितेंद्र सिंह, रोहित कुमार, प्रो व्यास रॉय, प्रो दिलीप रॉय, पवन श्रीवास्तव, प्रो अजीत सिन्हा, आयुष कुमार, राजकुमार बजाज सहित कई अन्य शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारियों ने भी डॉक्टर संजीव कुमार सिंह की जीत पर बधाई दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close