क्राइम

जिला परिषद सदस्य के घर फिर हुआ हमला

Post Gaurav mishra

जिला परिषद सदस्य के घर फिर हुआ हमला।

-हमलावरों ने कहा केस उठाओ रंगदारी दो नहीं तो बेमौत मारे जाओगे

– शनिवार को भी जिला परिषद सदस्य के घर पर हमलावरों ने पद से इस्तीफा देने का दबाव लेकर किया था फायरिंग।

सुनील कुमार गुप्ता की कलम से

मुंगेर: रविवार की देर रात जिला परिषद सदस्य मीतू रविकर के घर पर हमलावरों ने दुस्साहस दिखाते हुए दोबारा हमला कर दिया।हमलावर चार पांच की संख्या में आकर मीतू रविकर से अपने ऊपर दर्ज प्राथमिकी हटाने की धमकी भी दिया।लगातार दो दिनों से घर पर गोलीबारी की घटना से जिला परिषद सदस्य तथा ग्रामीण सहम गए है।

रविवार को दोबारा घर पर हमला होने के बाद जिला परिषद सदस्य ने सफियाबाद ओपी में आवेदन देते हुए कहा कि 22 जून 2019 को इंदरुख स्थित घर पर हिमांशु शेखर सिंह उर्फ बिट्ठल सिंह ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था ।जिसको लेकर नया रामनगर थाना में केस संख्या 162/19 दर्ज किया गया ।इसके कारण 23 जुलाई रविवार की रात लगभग 10:30 बजे हिमांशु शेखर सिंह उर्फ विट्ठल सिंह ,अपने भाई विजय विजय सिंह एवं अजय सिंह सभी पिता स्वर्गीय मिश्री सिंह तथा विनीत कुमार, राहुल कुमार हरवे हथियार से लैस होकर घर पर आया और बोला कि केस उठा लो नहीं तो पूरे परिवार को जान मार देंगे। जाते-जाते उन्होंने गोली फायर करते हुए कहा कि 5 लाख रुपये भी घर पर रंगदारी पहुंचा दो ।

जिला परिषद अध्यक्ष के साथ एसपी के यहां भी लगाई गुहार

सफियाबाद ओपी में आवेदन देने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर क्षेत्र संख्या 3 की जिला परिषद सदस्य मित्र रवि कर जिला परिषद अध्यक्ष रामचरित्र मंडल एवं उपाध्यक्ष दुर्गेश सिंह के साथ आरक्षी अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर उन्हें भी आवेदन दिया ।जिला परिषद उपाध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि 48 घंटे के अंदर अगर हमलावर की गिरफ्तारी नहीं होती है तो धरना प्रदर्शन जिप सदस्यों के द्वारा दिया जाएगा।

-दोबारा गोलीबारी की घटना से सहमे ग्रामीण

लगातार दो दिनों से हो रही गोलीबारी से ग्रामीण सहम गए हैं। ग्रामीणों में इस बात का भय हो गया कहीं दुबारा खूनी खेल गांव में नहीं खेला जाने लगेगा। बताते चले कि इंद्र रुख में आपसी वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन जिला परिषद सदस्य के घर पर लगातार हमला होना कहीं न कहीं प्रशासनिक विफलता को भी दर्शा रहा है ।पुलिस इस घटना को गंभीरता से नहीं लेती है तो बड़ी घटना भी घट सकती है ।इससे ग्रामीण भयभीत है।

वही इस संबंध में प्रभारी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि आवेदन मिला है कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close