जमालपुरमुंगेर
Trending

पुलिस मित्र की सक्रियता के बावजूद चोरों ने बंद पड़े घर में चोरी

जमालपुर। लौहनगरी जमालपुर के आदर्श थाना जमालपुर क्षेत्र अंतर्गत रामचंद्रपुर गांव में बीती रात चोरों ने एक घर में घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। रामचंद्रपुर गांव के निवासी श्याम सुंदर यादव के पुत्र योगेंद्र यादव के बंद पड़े घर में चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर से कीमती सामान की चोरी की है।

सोमवार को स्थानीय ग्रामीणों ने जब घर का ताला टूटा देखा तो मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि घटना की सूचना सोमवार सुबह पुलिस को दी जाने के बावजूद पुलिस घटनास्थल पर देर शाम पहुंची। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन ने चोरी की घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर जोर से चर्चा है कि बिहार के सबसे चर्चित जिले में जहां सिंघम स्टाइल में सूबे की राजधानी पटना में अपने कारनामों के लिए काफी सुर्खियां बटोरने वाले डीआईजी मनु महाराज के साथ-साथ लेडी सिंघम कहीं जाने वाली एसपी लिपि सिंह पदस्थापित हो। और मुंगेर जिले के सबसे चर्चित शहर जमालपुर जहां पुलिस मित्र की सक्रियता को लेकर आए दिन अखबारों में चर्चे बने रहते हैं, और पुलिस मित्र के सदस्यों द्वारा रात के अंधेरे में भी शहर में अपनी गतिविधियां दिखाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाती है। उस शहर में चोरों के द्वारा बेफिक्र होकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाना पुलिस प्रशासन एवं पुलिस मित्र की सक्रियता पर सवाल खड़ा करती है। फिलहाल, मामले की पड़ताल जारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close