क्राइम

प्रेम प्रसंग में छात्र की दबंगों ने की पीटकर हत्या

Post Gaurav mishra

प्रेम प्रसंग में छात्र की दबंगों ने की पीटकर हत्या

जमालपुर से आर के पी की रिपोर्ट

हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगभग ढ़ाई घंटे जमालपुर मुंगेर पथ रहा जाम

सड़क पर शव को रख टायर जला किया प्रदर्शन

जमालपुर।
प्रसंग प्रसंग में एक बार फिर दबंगों के हाथों एक 17 वर्षीय छात्र की बलि चढ़ गया। ताजा मामला जमालपुर थाना अंतर्गत दौलतपुर का है। जहां एक छात्र को परोस में रहने वाली लड़की से प्रेम करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर शव को रख लगभग ढ़ाई घंटे तक मुंगेर जमालपुर पथ को पूरी तरह जाम कर दिया। तथा टायर जलाकर जमालपुर पुलिस के खिलाफ जमकर नारे बाजी की।
मिली जानकारी के अनुसार दौलतपुर निवासी पुरण तांती का पुत्र शनी कुमार जो इंटर का छात्र था का प्रेम प्रसंग परोस में रहने वाले नरेश तांती की पुत्री से चल रहा था। जिससे नरेश तांती का पुत्र निशांत कुमार तांती खुश नहीं था सूत्रों की मानें तो निशांत कुमार ताती भी कई महीने पूर्व ताकि परिवार की लड़की को ही अशोक धाम में भगा कर शादी किया था .मृतक के पिता पुरण तांती ने बताया कि शुक्रवार की संध्या नरेश तांती का पुत्र निशांत कुमार, सहित 5 की संख्या में घर पर पहंुचकर शनि को बुलाकर दौलतपुर बहियार ले गए। जहां लोहे की रॉड एवं हॉकी स्टीक से मारकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। शोरगुल की आवाज सुन स्थानीय लोगों की मदद से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र में भर्ती कराया गया जहां इलाज कर रहे डॉ. जगत प्रसाद ने उसे बेहतर इलाज के सदर अस्पताल रेफर कर दिया जहां शनिवार की सुबह 5 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मृतक के पिता पुरण तांती ने घटना में शामिल निशांत कुमार, सोनु कुमार तांती, रामशरण तांती, अभिषेक उर्फ गोविन्दा, राकेश कुमार, संदीप वर्मा उर्फ बबलु सहित चार अन्य के खिलाफ जमालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमालपुर मुंगेर पथ को लगभग ढ़ाई घंटे तक पूरी तरह जाम कर अविलंब हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। ग्रामीणों का आरोप था कि स्थानीय पुलिस हत्यारे निशांत कुमार को पूर्व से भी संरक्षण देने का काम कर रही थी। जबकि वह पूर्व में भी कई आपराधिक मामलों का आरोपी रहा है।
इधर जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी हरिशंकर प्रसाद, बीडीओ राजीव कुमार, अंचलाधिकारी शंभु मंडल ने आक्रोशित लोगों को समझाबुझा कर जाम तुड़वाया और अविलंब हत्यारे की गिरफ्तारी की बात कही। वहीं मृतक के परिजन को बीडीओ राजीव कुमार द्वारा मुख्यमंत्री सामाजिक सुरक्षा करे तहत 20 हजार रुपए देने की बात कही गई।
इस संबंध में एएसपी हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि हत्या में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की जाएगी। एक मुख्य सरगना अभियुक्त संदीप वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।
मौके पर जमालपुर थानाध्यक्ष सुनिल कुमार, ईस्ट कॉलोनी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, नया रामनगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, शामपुर प्रभारी सर्वजीत कुमार साफि याबाद ओपी प्रभारी उत्तम कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस के जवान उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close