बिहारमुंगेर

बेखौफ हो रहा फरीदपुर ओपी क्षेत्र में जुए के अड्डे का संचालन

बेखौफ हो रहा फरीदपुर ओपी क्षेत्र में जुए के अड्डे का संचालन,
प्रतिदिन हो रही लाखों रुपए की सट्टेबाजी,
पुलिस बनी अंजान
जमालपुर से शैलेश झा की रिपोर्ट
जमालपुर थाना अंतर्गत फरीदपुर ओपी क्षेत्र में जुए का खेल बेखौफ चल रहा है । यहां प्रतिदिन लाखों रुपए की जीत हार वह सट्टेबाजी होती है । ओपी क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक जगहों पर जुओं के खेल को देखा जा सकता है । जुआरी सुबह से ही इकट्ठा हो देर शाम तक अड्डे पर जमे रहते हैं । बावजूद फरीदपुर ओपी पुलिस इन मामलों से बेखबर बनी हुई है, बेखबर हो भी क्यों ना फरीदपुर ओपी द्वारा फरीदपुर बस्ती में गस्ती करना आज भी चुनौती बना हुआ है, क्षेत्र वासियों की मानें तो ओपी पुलिस द्वारा अगर दिवा गस्ती और संध्या गश्ती नियमित रूप से चलाई जाए तो इन असामाजिक तत्वों पर विराम लगाया जा सकता है परंतु ऐसा होता नहीं जिसके कारण अवैध कारोबारियों का मनोबल यहां सिर चढ़कर बोल रहा है ।
यहां हो रहा जुए के अड्डे का संचालन
फरीदपुर हरदेवी हाई स्कूल के पीछे, फरीदपुर नहर, खरबा मैदान, विदेशी राम तालाब आदि जगहों पर बेखौफ जुए के अड्डे का संचालन किया जा रहा है ।
आए दिन होता रहता विवाद
कुछ माह पूर्व पुलिस ने गांव में दबिश देकर इस खेल में मशगूल लोगों की आधा दर्जन मोटरसाइकिल व साइकिल ट्रॉली प्रह्लाद कर थाने भिजवाया था, बावजूद इसके जुए का खेल एक बार फिर क्षेत्र में फलने फूलने लगा है । इसका सबसे अधिक दुष्प्रभाव युवा वर्ग व कम उम्र के बच्चों पर पड़ रहा है इसको लेकर अभिभावक भी चिंतित हैं ।
क्या कहते हैं अधिकारी
इधर इस संबंध में एसपी हरिशंकर प्रसाद ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है अगर कहीं जिले का संचालन हो रहा है तो उसे हर हाल में बंद कराया जाएगा ।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close