StarBlueNews

भाजपा कार्यकर्ता प्रेम शंकर ने थामा कांग्रेस का हाथ

जमालपुर। सेवानिवृत्त रेलकर्मी सह रंगमंच के प्रसिद्ध कलाकार स्वर्गीय जगदीश प्रसाद शर्मा के पुत्र भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता प्रेम शंकर ने शुक्रवार को जमालपुर नगर कांग्रेस कमेटी का दामन थाम लिया। मारवाड़ी धर्मशाला स्थित नगर कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित एक बैठक में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे कांग्रेस नगर अध्यक्ष साईं शंकर एवं मुख्य अतिथि कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव चौरसिया ने प्रेम शंकर को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय जगदीश प्रसाद शर्मा ने रंगमंच के माध्यम से जमालपुर शहर को जो पहचान दिलाई, उसके लिए वे सदैव याद किए जाएंगे। विगत माह स्वर्गीय जगदीश प्रसाद शर्मा इस दुनिया को अलविदा कह गए। मगर उनके योगदान के आधार पर उन्हें जो सम्मान एवं उनके परिवार को जो सहायता मिलनी चाहिए ना तो स्थानीय प्रशासन की ओर से और ना ही जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के माध्यम से मिल पाया, जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। भारत माता चौक से छोटी केशोपुर स्थित स्वर्गीय जगदीश शर्मा के निवास को जोड़ने वाली सड़क का नाम जेपी शर्मा पथ रखा जाना चाहिए। भारत माता चौक के समीप उनकी प्रतिमा लगाई जानी चाहिए। साथ ही साथ उनके परिवार जो काफी आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं को सरकार की ओर से सहायता दी जानी चाहिए।

Exit mobile version