StarBlueNews

मंत्री शैलेश कुमार के विकास के दावे को राजद ने बताया झूठ का पुलिंदा

जमालपुर। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के जमालपुर विधानसभा नेता धीरेंद्र मंडल ने अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को जमालपुर प्रखंड क्षेत्र के इंदरुख पूर्वी पंचायत के विभिन्न गांव का दौरा किया।

उन्होंने हसनपुर, आदमपुर, गौरीपुर, हलीमपुर, चकमानसिंह गांव में महिला एवं पुरुष मतदाताओं से मुलाकात की और उनके समस्याओं से अवगत हुए।

उन्होंने मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि जमालपुर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं समूचे बल्कि बिहार की जनता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एवं उनके पुत्र पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के प्रति आशान्वित है। बिहार में लोगों की सुख-समृद्धि, विकास एवं युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद की सरकार आना आवश्यक है।

बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री सह जमालपुर विधायक शैलेश कुमार द्वारा पिछले दिनों पेश किए गए विकास के दावे को खोखला एवं झूठ का पुलिंदा बताते हुए राजद व्यवसाई प्रकोष्ठ तथा युवा राजद के प्रदेश सचिव धीरेंद्र मंडल ने कहा कि जमालपुर विधानसभा क्षेत्र में 15 सालों में कोई विकास नहीं हुआ है बल्कि जमालपुर विधानसभा का अवनति ही हुआ है। यहां के लोगों से उनका रोजगार छीन लिया गया। जमालपुर विधानसभा अंतर्गत शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में एक भी सड़क का निर्माण नहीं कराया जा सका है बल्कि राजद सरकार में निर्मित सड़कों का महज रिपेयरिंग कराया गया है। नीतीश शासनकाल में जिन सड़कों का मरम्मतीकरण हुआ, उनमें पूरी तरह से भ्रष्टाचार देखने को मिला। यही कारण है कि कुछ महीनों पहले मरम्मत किए गए सड़कों पर भी बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं।

जमालपुर शहर की आम जनता जनता के साथ-साथ व्यवसाई वर्ग के लोग बिहार में बढ़े अपराध की वजह से भयभीत हैं और त्राहिमाम कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार में एशिया प्रसिद्ध रेल इंजन कारखाना जमालपुर को समाप्त करने की साजिश रची जा रही है इसी योजना के तहत सबसे पहले डीजल शेड को हटाने की प्रक्रिया शुरू हुई और अब रेल कारखाना में चल रहे पीओएच के कार्य को भी समाप्त किया जा रहा है।

पिछले दिनों जमालपुर विधायक शैलेश कुमार द्वारा कई समाचार पत्रों में झूठा बयान जारी किया गया कि जमालपुर में देश का दूसरा रेल विश्वविद्यालय स्थापित किया जाएगा। जबकि रेल मंत्री पीयूष गोयल अथवा रेलवे मंत्रालय की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है। जमालपुर विधानसभा क्षेत्र को 15 वर्षों तक विकास से दूर रखने वाले शैलेश कुमार अब जमालपुर की जनता को झूठे चुनावी जुमला के माध्यम से अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर जमालपुर की जनता उनके कारनामों को पूरी तरह से जान चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को पूरी ताकत से जिताने की तैयारी में है।

मौके पर युवा राजद जमालपुर नगर उपाध्यक्ष चंदन तांती, युवा राजद नेता प्रीतम पासवान, सुनीता देवी, शशिकला देवी, ममता देवी, रीना देवी, सीमा देवी, क्रांति देवी, रजनी देवी, धीरज कुमार, गोलू कुमार, सत्यम, अमन देव, रणधीर, अंशु कुमार, शिवम आनंद, नीरज कुमार, मंटू कुमार मौजूद थे।

Exit mobile version