StarBlueNews

मनोकामनाएं पूर्ण करने वाली है नयागांव का महाकाल मंदिर : दीपक

 जमालपुर/मुंगेर (बिहार)।। नयागांव ठाकुरबारी रोड स्थित श्री श्री 108 महाकाल मंदिर का जीर्णोद्धार का काम ग्रामीणों के सहयोग से चल रहा है। जहां रविवार को महाकाल के मंदिर के छत का ढलाई का काम संपन्न हुआ।

ढलाई के पूर्व मंदिर समिति के संयोजक अधिवक्ता चंद्रप्रकाश दीपक की अध्यक्षता में महाकाल मंदिर में विधिवत मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना की गई। ढलाई का कार्यक्रम में ठाकुरबारी रोड के आसपास के ग्रामीणों ने बहुत उत्साहित होकर अपना सहयोग दिया।

संयोजक अधिवक्ता चंद्रप्रकाश दीपक एवं आशीष कुमार “अधिवक्ता” ने संयुक्त रूप से कहा कि श्री श्री 108 महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना करने का अनुपम लाभ मिलता है। यह मंदिर सभी मनोरथ पूर्ण करने वाली है।

यहां जो भी मनोकामना लेकर श्रद्धालु आते हैं, उनकी सारी मनोकामना भगवान पूर्ण कर देते हैं। यही कारण है कि इस मंदिर का जीर्णोद्धार करने का ग्रामीणों द्वारा निर्णय लिया गया है। यह महाकाल मंदिर बहुत ही भव्य आकर्षक एवं मनोरथ बनेगा।
संरक्षक इंद्रदेव मंडल ने कहा कि यह महा काल मंदिर इस क्षेत्र में अध्यात्मिक वातावरण बनाने में मिल का पत्थर साबित होगा। इस मंदिर में साक्षात् भोले बाबा विराजते हैं।

मीडिया प्रभारी राजन कुमार चौरसिया ने कहा कि नयागांव ठाकुरबारी रोड स्थित श्री श्री 108 महाकाल मंदिर पूरे जमालपुर के श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र है।

यही कारण है कि नयागांव के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी सहयोग प्राप्त हो रहा है। इस मंदिर के जीर्णोद्धार का काम पूरा हो जाने के बाद जहां रामधुन यज्ञ, शिव पुराण कथा सहित अन्य आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन भव्य रूप से किया जाएगा।

मौके पर मुरारी मंडल, अशोक मंडल, संजीव चौरसिया, विपत मंडल, राज मल्होत्रा, विजय तांती, मनोज चौरसिया, महेश मोदी, राम चंद्र साव, विपिन मंडल, शिव लाल रजक, किशोर, प्रमोद मंडल, अमित चौरसिया, राजन मंडल, नंदू यादव, दीपक तांती, नरेश, गुड्डू, प्रशांत, नरेंद्र, राकेश, विकास सहित अन्य ग्रामीण लोगों ने पूजा अर्चना की एवं ढलाई कार्य में सहयोग दिया।

Exit mobile version