बिहारमुंगेर
Trending

शिक्षा माफिया चाचा की दरिंदगी, भतीजे की हत्या व भाभी को किया घायल

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत भलार गांव में सोमवार को हुए खूनी खेल में एक वहशी दरिंदे चाचा ने अपने भतीजे की गला रेत कर हत्या कर दी।

कई आपराधिक मामलों के आरोपी रहे खुद को शिक्षाविद प्राध्यापक कहने वाले शिक्षा माफिया विजय यादव ने जमीन की लालच में पूरे परिवार समेत हमला बोलते हुए अपनी बड़ी भाभी और भतीजे को जान से मारने की कोशिश की।

इस घटना में भतीजे राकेश रंजन उर्फ रक्कू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाभी गंभीर रूप से घायल है।

बताते चलें कि जमालपुर रेलवे स्टेशन के निकट स्थित होटल हिल व्यू के मालिक कैलाश यादव के पैतृक जमीन सहित गांव में ही उनके द्वारा खरीदी गई निजी जमीन पर उनके छोटे भाई विजय यादव खेती कर उनसे होने वाली उपज स्वयं रख लिया करते थे। सगे भाई की आर्थिक स्थिति को देखते हुए बड़े भाई कैलाश यादव कभी भी इसका विरोध नहीं किया करते थे। विगत कुछ वर्षों से कैलाश यादव के पुत्र राकेश रंजन अपने जमीन की जिम्मेदारी स्वयं लेते हुए गांव के ही किसी अन्य किसान के द्वारा खेती करा रहे थे। बड़ी भाभी और भतीजे द्वारा लिए गए इस निर्णय से विजय यादव और उनका पूरा परिवार आक्रोशित होकर एक साजिश के तहत बड़े भाई कैलाश यादव सहित बड़ी भाभी और भतीजे को मारने की साजिश रचने लगे।

सोमवार को अपने जमीन पर हुए फसल का हिसाब लेने पहुंचे राकेश रंजन और उसकी मां को चाचा विजय यादव और उसके पूरे परिवार ने खेत में ही घेर कर हमला बोल दिया।

घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से राकेश रंजन एवं उनकी मां को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने राकेश रंजन को मृत घोषित कर दिया। घायल स्थिति में राकेश रंजन की मां को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस घटना को लेकर जमालपुर एवं धरहरा क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close