क्राइम

दहशत फैलाने को लेकर जिला परिषद के घर गोलीबारी

Post Gaurav mishra

दहशत फैलाने को लेकर जिला परिषद सदस्य के घर पर हुई गोलीबारी।
– गोलीबारी कर पद से इस्तीफा देने का बनाया दबाव।
– जिप सदस्य नीतू रवि करने घटना को लेकर दर्ज कराई प्राथमिकी।
– पुलिस के खदेड़ने के बाद भागे हमलावर।
– एक बार फिर खूनी खेल की आशंका से सहमे ग्रामीण वासी।

रिपोर्ट सुनील कुमार गुप्ता

मुंगेर – दहशत के साथ वर्चस्व कायम करने के उद्देश्य से शनिवार की रात सफिया सराय ओपी क्षेत्र के इंद्ररुख ग्राम निवासी जमालपुर की जिला परिषद महिला सदस्य मीतू रविकर के घर पर चढ़कर गोलाबारी की घटना ने एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई की खूनी खेल के दावानल मैं पलीता लगा दिया है। पिछले दो दशक पूर्व से इस गांव में दो बाहुबली गुटों के बीच चल रहे वर्चस्व की लड़ाई को ग्रामीण स्तर पर काट दिया गया था।गांव में अमन चैन कायम हो गया था। लेकिन शनिवार की रात 10:15 बजे गांव के ही एक गुट द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया।तो पूरा इलाका एक बार फिर खूनी खेल की पुनरावृति की आशंका से सिहर उठे हैं।
इस संबंध में जिला परिषद सदस्य नीतू रविकर ने रविवार को अपने निवास स्थान पर प्रेसवार्ता आयोजित कर गांव के ही हिमाशु शेखर सिंह उर्फ विट्ठल सिंह और इसके गैंग द्वारा जिला परिषद सदस्य पद से त्यागपत्र देने का जबरदस्ती दबाव बनाने और नहीं देने पर इसके पति पूर्व मुखिया देवेश सिंह सहित सारे परिवार को जान से मारने एव हत्या करने के उद्देश्य से घर पर चढ़कर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है।इधर गोलीबारी की घटना को लेकर
जिला परिषद सदस्य मीतू रविकर ने पुलिस महानिरीक्षक पटना बिहार, पुलिस अधीक्षक मुंगेर, मुख्यमंत्री बिहार और गृह मंत्री भारत सरकार को पत्र प्रेषित कर कहा है उपरोक्त अपराधी सफियासराय पुलिस के पहुंचने पर भी गोलीबारी करते रहे जब पुलिस ने खदेड़ा तो अपराधी भागे। वहीं जिला परिषद सदस्य ने यह भी कही विट्ठल सिंह अपने पत्नी के नाम से जारी लाइसेंसी राइफल का दुरुपयोग करने के साथ उसकी राइफल सीज करने की मांग किया है इधर इस सिलसिले में सफियासराय ओपी मैं कार्रवाई को लेकर लिखित आवेदन भी देने की बात कही। इधर जिला परिषद सदस्य के द्वारा दिए गए आवेदन पर जांच कर ओपी प्रभारी मिंटू सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर विट्ठल सिंह की पत्नी रीना देवी ने भी ओपी प्रभारी को पूर्व मुखिया देवेश सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया है जिस पर जांच करने की बात ओपी प्रभारी ने कही। इधर गांव में हुए गोलीबारी से पक्षों के बीच जहां तनाव देखा जा रहा है वही इस तनाव से आम ग्रामीण वासी दहशत में है।
———————-

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close