StarBlueNews

पुलिस-प्रशासन की सांठगांठ से शहर में फल-फूल रहा अवैध लॉटरी का धंधा

अवैध लॉटरी धंधेबाजों के खिलाफ जन-आंदोलन की तैयारी

जमालपुर/मुंगेर (बिहार) ।। विगत कई वर्षों से रेलनगरी जमालपुर में तेजी से पैर पसार रहे अवैध लॉटरी के धंधे के खिलाफ आखिरकार जनप्रतिनिधियों का गुस्सा उठने लगा है।
अवैध लॉटरी के धंधे के खिलाफ शनिवार को जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक वार्ड संख्या 28 के वार्ड पार्षद राकेश तिवारी के आवास पर आयोजित की गई।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे पूर्व वार्ड पार्षद सनम कुमार उर्फ बबलू पासवान ने कहा कि पुलिस प्रशासन अपराधियों एवं अवैध धंधे वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए सामाजिक स्तर पर जन सरोकार से जुड़ी समस्याओं को लेकर आंदोलन करने वाले सामाजिक तथा राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बनाती है।

जमालपुर में बेखौफ अपराधियों के द्वारा प्रशासनिक सांठगांठ के साथ पुलिस के नाक के नीचे संचालित किए जा रहे अवैध लॉटरी के धंधे के खिलाफ सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए पुलिस के आला अधिकारियों से अवैध लॉटरी धंधे वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वार्ड पार्षद संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों में शामिल पूर्व वार्ड पार्षद सनम कुमार उर्फ बबलू पासवान, राकेश तिवारी, पूर्व वार्ड पार्षद गौतम आजाद, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि राजेश मंडल एवं जमालपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष साईं शंकर ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द से जल्द इस पर अंकुश नहीं लगाया गया तो आने वाले समय में अवैध लॉटरी धंधे वालों के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।

Exit mobile version