StarBlueNews

आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस ईडी से डरने वाली नहीं

गया सिटी/पटना।। छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू होने वाले भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तीन दिवसीय महाधिवेशन के पहले ईडी, प्रवतक निदेशालय द्वारा दर्जनों कांग्रेस पार्टी के नेताओ के यहां मोदी सरकार के इशारे पर की गई छापेमारी से कांग्रेस पार्टी डरने वाली नही है। बल्कि 85 वें महाधिवेशन में देशभर से 15 हजार डेलीगेट्स सहित सम्पूर्ण देश के कांग्रेस जन शामिल होकर कांग्रेस पार्टी के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी जी के ऐतिहास भारत जोड़ो यात्रा के अनुभव का संदेश एवं मोदी सरकार के विफलताओं का काला चिट्ठा संपूर्ण भारत के जन-जन में पहुंचाने के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कार्यक्रम 3570 किलोमीटर की पदयात्रा से पार्टी को ऊर्जा मिली है।

आमसभा होगा सफल व व्यापक

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस पार्टी की बेहतरी सहित सभी मुद्दों पर व्यापक चर्चा केे साथ 24, 25, 26 फरवरी को आमसभा  व्यापक तथा सफल होगा।
उपर्युक्त बातें बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला उपाध्यक्ष राम प्रमोद सिंह, बाबूलाल प्रसाद सिंह, उदय शंकर पालित, अभिषेक श्रीवास्तव, सुनील कुमार राम, शिव कुमार चौरसिया, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, धरम भवानी सिंह, राम इकबाल सिंह, मो समद, असरफ इमाम, आदि ने कहा कि आज मोदी सरकार के इशारे पर छत्तीसगढ़ के रायपुर सहित अन्य जिलाओ में 13. से ज्यादा कांग्रेस पार्टी के नेताओ के यहां छापेमारी कर धमकी देने से संपूर्ण देश के कांग्रेस जन सही आमजन में भयानक आक्रोश है।
2004 से 2014 के बीच ईडी ने 112 बार छापेमारी की थी, जबकि बीते 08 साल में 3,010 छापे मारे गए है अगर राजनीतिक दलों के नेताओ की बात करें तो केवल 95% छापे केवल विपक्ष के नेताओ पर मारे गए।

Exit mobile version