StarBlueNews

कांग्रेस घोटालेबाजों का पर्दाफाश हेतु लड़ेगी व जीतेगी

गया सिटी।। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी एवं बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के दिशानिर्देशन में राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओ ने जिला के प्रमुख नेताओ के साथ संवाददाता सम्मेलन कर, पार्टी के लगातार डेढ़ माह तक चलने वाले चरणबद्ध आंदोलन की जानकारी दी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से संवाददाता सम्मेलन

गया में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री बिहार सरकार अवधेश कुमार सिंह जी के नेतृत्व में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गया जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद यादव, क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष युगल किशोर सिंह, चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा गगन मिश्रा, कांग्रेस पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रामसेवक प्रसाद कुशवाहा, कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के जिला अध्यक्ष मो अयूब खान उर्फ कमर खान, कांग्रेस अनुसूचित जाति जनजाति के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार निराला, दामोदर गोस्वामी, रंजीत कुमार सिंह, बबलू शर्मा, शिव कुमार चौरसिया, प्रदीप शर्मा, मो खैरुद्दीन, श्रवण पासवान, शैलेश चौधरी, सुनील कुमार राम, राजीव कुमार उर्फ लब्बी सिंह, धीरज कुमार वर्मा, अर्जुन प्रसाद, आदि शामिल थे।

लोकतंत्र की हत्या करने को मोदी सरकार उतारू

संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अवधेश कुमार सिंह ने कहा राहुल गांधी जी के नेतृत्व में आयोजित 4000 किलोमीटर की ऐतिहासिक पदयात्रा, भारत जोड़ो यात्रा, की व्यापक सफलता एवम् अडानी प्रकरण महाघोटाला की जेपीसी जांच से डरी, घबराई मोदी सरकार आनन फानन में नित्य दिन मनमानी करते हुए, संसदीय इतिहास में संसद की कार्यवाही सत्ता पक्ष द्वारा बाधित करने, राहुल गांधी जी को संसद में बोलने से रोकने, वर्षो पुराने मनमानी मुकदमा में नाटकीय ढंग से दो वर्ष की सजा, तथा बिजली की चाल से सदस्यता समाप्त करने हुए लोकतंत्र की हत्या करने को मोदी सरकार उतारू है ।

आजादी में लहू बहाने वाली कांग्रेस पार्टी आज भी घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने में न डरेगी

श्री सिंह ने कहा की राहुल गांधी जी की दादी एवम उनके पिता की खून ने भारतीय लोकतंत्र को सींचा है, लेकिन उस शहीदी परिवार के राहुल गांधी जी को देशद्रोही कहा जा रहा , लेकिन शायद सत्ता पक्ष के लोग ये भूल गए है की कांग्रेस देश की आजादी में अपनी लहू बहाने वाली कांग्रेस पार्टी आज भी घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने में न डरेगी, ना ही पीछे हटेगी ।
श्री सिंह ने कहा की आज के मीडिया में यह सुर्खी बनी हैं की श्री राहुल गांधी जी को अब पटना के कोर्ट में फिर ” सारे मोदी ” वाली बात पर तारीख मुकर्रर की गई है। जिस मुकदमा को भाजपा नेता सुशील मोदी ने किया है। परंतु मैं लोकतंत्र के चारो स्तंभ न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका, पत्रकारिता जगत से पूछना है कि एक ही तरह के मुकदमा में आखिर कई बार सजा होगी ?

संवाददाता सम्मेलन में जिला अध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद यादव ने महीनो चलने वाले आंदोलनातमक कार्यक्रमों में जिला, प्रखंड के नेता, कार्यकर्ता युवा कांग्रेस, एन एस यू आई, कांग्रेस सेवादल, इंटक, महिला कांग्रेस, अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ, पिछड़ा प्रकोष्ठ, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ, चिकित्सा प्रकोष्ठ, शिक्षक प्रकोष्ठ, अधिवक्ता प्रकोष्ठ एकजुट शामिल होकर सफल बनाएं।

सभी नेताओ ने अंत में कहा की श्री राहुल गांधी जी को सूरत कोर्ट से मानहानि की मैक्सिमम सजा ऐन केन प्रकार होने, आनन,फानन में उनकी सदस्यता समाप्त होने, तथा एक ही प्रकार के केश में सजा होने के बाद भी दूसरे राज्य में फिर उसी प्रकार का मुकदमा चलाने पर माननीय उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय स्वतः संज्ञान लेने की कृपा करे।

Exit mobile version