मुंगेर
Trending

अनशन-सत्याग्रह करते एनसीपी नेता संजय केशरी गिरफ्तार

"सदर एसडीओ कार्यालय पर अनशन-सत्याग्रह कर रहे थे संजय केशरी"

मुंगेर। प्रतिमा विसर्जन लाठी-गोलीकांड के सूत्रधार सदर एसडीओ पर जिम्मेदारी तय करने तथा विसर्जन में प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों के रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय केशरी को समर्थकों सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

श्री केशरी सहित सभी समर्थकों को संध्या को पीआर बॉण्ड पर छोड़ दिया गया।

अपनी गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता संजय केशरी ने कहा कि सदर एसडीओ को लाठी-गोलीकांड की जिम्मेदारी लेनी ही होगी और उनको मुंगेर से जाना ही होगा।

श्री केशरी ने आक्रोशित शब्दों में कहा कि विधि-व्यवस्था के जिम्मेदार एसडीओ को मुंगेर के नाकारा सांसद ललन सिंह बचा नहीं पाएंगे।

श्री केशरी ने मगध आयुक्त के जांच रिपोर्ट और डीआईजी के एसआईटी पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी पदाधिकारी में यह हिम्मत नहीं है कि वो नीतीश कुमार की पोसपुत्री लिपि सिंह को कटघरे में खड़ा कर सके।

छात्र एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सोमवंशी ने कहा कि जदयू की बेटी लिपि सिंह को उसके किए की सजा दिलाने तक एनसीपी का आंदोलन जारी रहेगा।

इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित बसपा नेता सुबोध तांती ने भी अपनी गिरफ्तारी देते हुए कहा कि एनसीपी के इस अभियान में हमारा पूरा समर्थन है।

वरीय नेता मनोरंजन कुमार सिंह एवं कौशल यादव ने कहा कि अनुराग पोद्दार को इंसाफ दिलाने के लिए हमलोग कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

गिरफ्तारी देने वालों में वरीय एनसीपी नेता अजय प्रसाद सिंह, आजाद शर्मा, किशन मंडल, महिला जिला अध्यक्ष शीला सिन्हा, किरण देवी, बेबी देवी, सोनी देवी, अजय सिन्हा, शंकर यादव, छोटू बिन्द सहित कई कार्यकर्ता थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close