करियरजमालपुरपटनाबिहारभागलपुरमुंगेररोजगारशिक्षा
Trending

सांख्यिकी स्वयंसेवक के लिए होली से पहले होगा बड़ा ऐलान

पटना। एसबीएन डेस्क।। पवन कुमार चौधरी।। बिहार के सभी मानदेय कर्मियों के साथ साथ अनुदानित विद्यालयों के शिक्षकों के लिए राज्य सरकार की ओर से होली का बड़ा तोहफा मिलने की उम्मीद है।

वीडियो देखने के लिए 👇 यहां क्लिक करें

 

YouTube player

राज्य सरकार की माने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर से होली के पहले बिहार के आम जनमानस के साथ-साथ सरकारी कर्मचारियों को एक विशेष तोहफा दिया जा सकता है। विगत कई वर्षों से सेवा नियमितीकरण की आस लगाए बैठे सांख्यिकी स्वयंसेवकों के समायोजन को लेकर भी सरकार की ओर से ठोस पहल किए जा रहे हैं।

माना जा रहा है कि सांख्यिकी स्वयंसेवकों के समायोजन को लेकर विभाग में जो तकनीकी समस्याएं है, उससे निपटने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिया गया है। और उम्मीद है कि होली से पहले इन सभी तकनीकी समस्याओं को निपटा कर सांख्यिकी स्वयंसेवकों के समायोजन का रास्ता साफ कर दिया जाएगा।

इस संबंध में स्टार ब्लू न्यूज़ से विशेष बातचीत के दौरान कोसी निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद जदयू नेता डॉक्टर संजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए सांख्यिकी स्वयंसेवक का मुद्दा काफी महत्वपूर्ण है इस को जल्द से जल्द हल करने की दिशा में ठोस कदम उठाए जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close